समस्तीपुर: समस्तीपुर के मथुरापुर ओपी क्षेत्र से 6 दिसंबर की रात से लापता प्रॉपर्टी डीलर का शव मंगलवार देर शाम खानपुर थाना क्षेत्र के शोभन गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी में तैरता मिला, जिसके बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है.  परिवार वालों ने मृतक के कपड़े से शव की पहचान कर ली है. मृतक की पहचान मथुरापुर के अकबरपुर गांव के रोहित कुमार उर्फ लाल के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने लगाया जाम


युवक के शव मिलने की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर दरभंगा को जाम कर आगजनी की. सड़क जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं, सड़क जाम की सूचना पर मथुरापुर ओपी के अलावा नगर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. 


घटना के लेकर में बताया जाता है कि रोहित गत छह दिसंबर की रात मंदिर जाने की बात कहकर निकला और फिर लापता हो गया था. काफी खोजबीन के बाद कोई सुराग नही मिलने पर मृतक की मां ने मथुरापुर ओपी में मृतक की पत्नी प्रीति कुमारी पर साजिश के तहत गायब कराने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था और फिर जेल भेज दिया. 


जानकारी के मुताबिक मृतक लाल कुछ वर्ष पूर्व प्रीति से लव मैरिज किया था. लेकिन इन दिनों लाल का संबंध उसकी पत्नी प्रीति से अच्छा नहीं चल रहा था जिससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था. इस मामले में लाल के परिजनों का आरोप था कि उसकी पत्नी की पूर्व शादी हो चुकी थी, जिसने इस बात को छुपाकर संपति की  लालच में उसका अपहरण कर हत्या की साजिश रची है.