पटना: रामनवमी के दिन हिंसा के बाद बिहार के सासाराम और नालंदा में धारा 144 लागू है. इस हिंसा के बाद बिहार में राजनितिक माहौल भी गर्म हो गया है. पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे है. रविवार को अमित शाह ने जनसभा के दौरान हिंसा का सारा दोष बिहार सरकार पर लगाया, तो वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिहार के भाईचारे को तोड़ने का काम कर रही भाजपाई- तेजस्वी
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में सद्भाव बिगाड़ने की संघी कोशिश पर बिहार सरकार की पैनी नजर है. जिन राज्यों में BJP कमजोर है वहां बौखलाई हुई है.एक-एक उपद्रवी को चिन्हित कर कठोरतम कारवाई की जा रही है. भाईचारे को तोड़ने के किसी भी भाजपाई  'प्रयोग' का हमने हमेशा माकूल जवाब दिया है और आगे भी देते रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार का माहौल बदलने के लिए कोई कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन हम अपने बिहार के माहौल को बदलने नहीं देंगे.


राज्य में सुरक्षा व्यवस्था है नियंत्रित- डीजीपी
बिहार के डीजीपी आर एस भाटी ने ट्वीट कर कहा कि वर्तमान में पूरे राज्य में सुरक्षा की व्यवस्था नियंत्रित है. कुल 109 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. किसी भी असामाजिक तत्व को बक्शा नहीं जाएगा. एक व्यक्ति की मृत्यु हुई जिसमें भी गिरफ्तारी हुई है. इसके अलावा जो लोग बम से जख्मी हुए थे उसकी भी जांच की गई है.


इनपुट- ट्वीटर 


ये भी पढ़िए- बिहार में आखिर क्यों लगातार आ रहा अमित शाह का काफिला, किसने बढ़ाई है भाजपा की बेचैनी!