पटना: बिहार में पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा कहकर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चले गए, लेकिन ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में वे जिस वाहन पर सवार थे. उसमें उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी. इसी वजह से ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काट दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस के मुताबिक बता दें कि सांसद मनोज तिवारी और धीरेंद्र शास्त्री ने 13 मई को पटना हवाई अड्डे से गांधी मैदान जाने के क्रम में सीट बेल्ट नहीं लगाया था. इस मामले में अब जांच पूरी होने के बाद यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में 1000 रुपए का चालान काट दिया. चालान उस कार मालिक के नाम से काटा गया है, जिस पर ये लोग सवार थे. बताया जाता है कि यह कार मध्य प्रदेश की है.


कई तस्वीर और वीडियो देखने के बाद यातायात पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि कार चालक मनोज तिवारी और बगल की सीट पर बैठे धीरेंद्र शास्त्री ने सीट बेल्ट नहीं बांधा था. उल्लेखनीय है कि धीरेंद्र शास्त्री हनुमंत कथा कहने के लिए 13 मई को यहां पहुंचे थे. पटना हवाई अड्डे से वे सीधे गांधी मैदान के पास स्थित एक होटल गए थे.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में अगलगी से पीड़ित 200 परिवार से मिले पप्पू यादव, कहा- 'बिहार में सरकार और सिस्टम की कार्यशैली ठीक नहीं..'