पटना: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शनिवार को शराबबंदी पर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है. उन्होंने कहा कि अगर एनडीए सरकार बनी तो शराबबंदी को खत्म कर दिया जाएगा, जिसके परंतु बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने खुलकर इसका समर्थन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार बीमार चल रहे हैं और उनसे आराम करना चाहिए. उन्होंने नीतीश कुमार की बयानबाजी को गंभीरता से नहीं लेने की सलाह दी और बच्चों की तरह की बातों को महत्वपूर्ण नहीं माना. चौधरी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ राजनीति करने के लिए बिहार की ज़मीन पर हैं और केंद्रीय योजनाओं के लिए जमीन नहीं दे रहे हैं. उनका आरोप है कि नीतीश कुमार बीजेपी में शामिल होने की बातें कर रहे हैं लेकिन उन्हें नेतृत्व मिला नहीं है.


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार को ट्यूशन लेने की बात की गई है और वह जरूर ट्यूशन लेंगे, लेकिन उसके बाद नीतीश से पूछेंगे कि उन्हें कौन-कौन से विषयों में पढ़ाई करवाएंगे. उन्होंने नीतीश कुमार को पलटने की बात करते हुए कहा कि उनके पास और कोई विकल्प नहीं है और उनके बारे में नीतीश कुमार को ज्यादा कुछ नहीं आता है.


ये भी पढ़िए- Mantra for Success: अगर इन मंत्रों का करेंगे जाप तो बनेंगे हर बिगड़े काम, देखें एक नजर