पटना : Ranchi News: दिवाली की रात रांची शहर में लोग धूमधाम के साथ आतिशबाजी कर पर्व का जश्न मना रहे थे. देर रात शहर के खादगढ़ा बस स्टैंड से आग लगने की घटना सामने आई. बस स्टैंड में बीती रात मूनलाइट नामक एक बस में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि लोग आग में झुलस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
बता दें कि दीपावली की रात रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड पर मूनलाइट नामक बस में आग लग गई. आग लगने की वजह से बस में सो रहे दो लोगों की जल कर मौत हो गई. दोनों मृतकों की पहचान मदन महतो और इब्राहिम के रूप में हुई है. इन दोनों को बस का ड्राइवर और खलासी बताया जा रहा है. दरअसल, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यह देर रात घटी है. फिलहाल खादगढ़ा टीओपी मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार बस रांची से सिमडेगा मार्ग पर चलती थी. पुलिस के मुताबिक दीपावली की रात दीया जला कर बस में रखने की वजह से आग लगी है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि बस के अंदर ड्राइवर और खलासी दिया जलाकर सो रहे थे. दोनों ही गहरी नींद में सो रहे थे, जब आग लगनी शुरू हुई तो दोनों को पता नहीं चला पाया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि बंद बस में धुएं से दोनों बेहोश हो गए थे, जिस कारण वह आग में जल गए.


ये भी पढ़िए- Urfi Javed : उर्फी ने टॉपलेस होकर मनाई खास दिवाली, शॉक्‍ड हुए यूजर्स