पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां ईडी की टीम ने रेड मारी है. मिली जानकारी के अनुसार बिहार प्रीमियर लीग के वर्तमान संयोजक ओम प्रकाश तिवारी के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर विंध्यवासिनी स्ट्रीट अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर स्थित कार्यालय में कागजातों को खंगालने में जुटी है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम में अस्तित्व नाम की कंपनी बनाकर फर्जी तरीके से लाखों रूपए उगाही का आरोप है. फिलहाल ED की टीम की छापेमारी जारी है. बता दें कि ओमप्रकाश तिवारी ने बिहार प्रीमियर लीग का आयोजन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार बिहार प्रीमियर लीग के सचिव ओमप्रकाश तिवारी के घर और ऑफिस दोनों जगहों पर फिलहाल ईडी की छापेमारी जारी है. ओमप्रकाश तिवारी पर ये आरोप है कि उन्होंने गलत तरीके से पैसे की उगाही की है. ईडी की छापेमारी को लेकर ओमप्रकाश तिवारी के अपार्टमेंट के नीचे अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है. ओम प्रकाश तिवारी के ठिकानों पर ईडी की टीम महत्वपूर्ण कागजातों को खंगाल रही है.


जानकारी के मुताबिक, बिहार प्रीमियर लीग के संयोजक ओमप्रकाश तिवारी वर्तमान में शिव सेना (सिंदे गुट) के प्रदेश महासचिव भी हैं. सीबीआई टीम के साथ-साथ अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी रेड के दौरान मौके पर बुलाया गया है. सुरक्षाकर्मी अपार्टमेंट में हर आने-जाने वाले पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. अपार्टमेंट में बिना पूछताछ के किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है.


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में 9 लाख वोटर्स पहली बार देंगे वोट, पिछले चुनाव से जानें फर्स्ट टाइम वोटर की पहली पसंद कौन?