पटना: धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को बिहार आने वाले है और इनके आगमन को लेकर राजनीतिक माहौल भी गर्म हो गया. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर शास्त्री ने धीरेंद्र शास्त्री की तुलना आसाराम और राम रहीम जैसे बाबाओं से की. चंद्रशेखर ने यह तक कह डाला कि लोकतंत्र में सभी को कहीं भी आने-जाने की छूट है, अगर बिहार में आ रहे हो तो किसी प्रकार नफरत फैलाने की इजाजत नहीं मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि चाहे वो आसाराम बापू हो या राम रहीम सभी बाबाओं का हाल एक जैसा है, जब पोल खुलती है तो कुछ पता नहीं चल पाता है. उन्होंने कहा कि कोई भी आए जाए किसी को मनाही नहीं है. यहां पर नफरत फैलाने की इजाजत किसी को नहीं मिलेगी. उन्होंने आगे कहा कि  नफरत फैलाने वालों का क्या-क्या हाल होता है यह सब जानते है. भाजपा के जो भी लोग है वो सब नफरत फैलाने का काम करते है.


इसके अलावा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बारे में बता दें कि वो 13 से 17 मई तक तरेत पाली में हनुमत कथा करेंगे. साथ ही 15 मई को उनका दिव्य दरबार भी लगेगा. इस दरबार में वो भीड़ से सभी को बुलाकर उनके नाम से पर्चा भी बनाएंगे. इसके अलावा आरजेडी नेताओं का आरोप है कि वे हिंदू मुस्लिम करते हैं, इसलिए बिहार में ये सब नहीं चलेगा. वहीं, बीजेपी ने आरजेडी नेताओं को हिंदू और सनातन विरोधी बताया है.


इनपुट- भाषा