हाजीपुर:Bihar Crime: बिहार के हाजीपुर के बिदुपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक के पिता ने अपनी पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली इससे नाराज होकर बेटे ने मंगलवार की देर शाम फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. युवक ने सुनसान आम के बगीचे में जाकर फंदे से लटक कर अपनी जान ले ली. युवक की मौत के बाद मौके पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि युवक की मां की पहले ही मृत्यू हो चुकी थी. इसके बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि मंगलवार को हाजीपुर बिदुपुर थाना क्षेत्र के बिदुपुर गांव में दिलक नाम का युवक पहले अपने ननिहाल पहुंचा और देर शाम युवक अपने नानी के घर से निकला और सुनसान बगीचे में जाकर फंदे से लटक कर अपनी जान ले ली. युवक मूल रूप से समस्तीपुर जिले के धमौन गांव का रहने वाला है. जिसकी उम्र 25 वर्ष है. बुधवार की सुबह लोगों ने पेड़ के फंदे से लटकते हुए युवक का शव देखा. इसके बाद गांववालो ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को पेड़ से उतारा और हाजीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक की मां की कुछ दिन पहले मौत हो गई, जिसके बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली. पिता की दूसरी शादी और मां के सौतेले व्यवहार से युवक परेशान रहने लगा. जिसके चलते वो ननिहाल आकर फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. हालांकि बिदुपुर थानाध्यक्ष फरयाज हुसैन ने इस मामले में बताया कि फंदे से लटकते हुए एक युवक का शव बरामद किया गया है. परिजनों से इस मामले में अभी तक कोई लिखित नहीं मिली है.