मधुबनी : मधुबनी में बाइक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर में दो युवक की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना भेजा थाना क्षेत्र के नीमा गांव के पास की है. बाइक पर सवार होकर चार युवक भेजा की ओर जा रहे था उसी दौरान नीमा गांव के पास टेंपो और बाइक के बीच हुई टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं एक युवक अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक युवक की पहचान नंदू कुमार और भीम सदाय के रूप में हुई है. घटना के बाद आस पास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और दो घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर घायल युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया.


मृतक युवक के परिजन ने बताया कि बाइक पर चार युवक सवार होकर भेजा बजार जा रहा था उसी दौरान नीमा गांव के पास बाइक और टेम्पु के बीच हुई भीषण टक्कर हुई. सूचना पाते ही भेजा थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. वहीं इस घटना में ऑटो चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ऑटो को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है.


इनपुट- बिन्दु भूषण


ये भी पढ़िए- Surya Grah Gochar 2023 : सितंबर में इस दिन सूर्य का कन्या राशि में होगा प्रवेश, जानें किस जातक की चमकेगी किस्मत