पटना: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन हड़पने के मामले में सीबीआई ने राबड़ी देवी से पूछताछ कर रही है. बुधवार को सुबह दिल्ली स्थित सीबीआई कोर्ट में राबड़ी देवी पेश होगी. लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर उनसे सीबीआई पूछताछ करेगी. इसके बाद लालू प्रसाद यादव और मीसा भारती से भी सीबीआई पूछताछ करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के सीबीआई कोर्ट में पेश होगी पूर्व सीएम
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने निवास स्थान से दिल्ली के लिए रावाना हो गई है. दरअसल, बुधवार सुबह उनकी दिल्ली के सीबीआई कोर्ट में पेशी है. सीबीआई ने लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में उनको पूछताछ के लिए बुलाया है. कल सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी राबड़ी देवी से स्कैम को लेकर पूछताछ करेंगे. उनके साथ ही, सीबीआई की विशेष कोर्ट में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव व मीसा भारती को भी पेश होना है. सीबीआई ने इनके ऊपर रेलवे में नौकरी के बदले जमीन को हड़पने का आरोप लगाकर मामला दर्ज किया है.


जानें कब तक चलेगा पूछताछ का मामला
सीबीआई ने छह मार्च को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर करीब तीन घंटे तक पूछताछ की थी. इसके बाद से ही राबड़ी और उनके परिवार के सदस्यों से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है. साथ ही ईडी ने भी लालू प्रसाद यादव के साथ उनके परिवार के सदस्यों और करीबियों के घर छापेमारी की थी.


ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक