पटना: बिहार के वैशाली जिले में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने पूर्व विधायक राजकुमार साह के भाई मुकेश साह की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना लालगंज थाना क्षेत्र के बाईपास सब्जी मंडी के पास हुई है. मुकेश साह को अपराधियों ने करीब एक दर्जन गोलियों से घायल कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई. उन्हें तत्काल हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु की घोषणा की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुकेश लोजपा के पूर्व विधायक राजकुमार साह और लालगंज नगर परिषद के वर्तमान मेयर कंचन साह के भाई थे. साक्ष्यों के मुताबिक मुकेश अपने कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे जब एक युवक ने ताबड़तोड़ गोलियों की बारिश की. इसके बाद, अपराधी फरार हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों पुलिस को सूचना देकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस घटना स्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.


पुलिस अधिकारियों के अनुसार मौके से एक दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया गया है, जिससे यह संदेह है कि अपराधियों ने कई गोलियों से फायरिंग की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. मुकेश और उसके भाई पर दलित नेता राकेश पासवान की हत्या के मामले में आरोप लगा था, इसलिए आशंका है कि मुकेश की हत्या में रंजिश का हाथ हो सकता है.


इनपुट - रिपोर्टर, जी बिहार झारखंड 


ये भी पढ़िए - Bihar News: BJP और JDU के मिलन से सुशील मोदी को होगा फायदा, बन सकते हैं डिप्टी सीएम