पटना: Sunny Deol Bunglow Auction: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के मुंबई के जुहू में स्थित बंगले की नीलामी हो सकती है. दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस बंगले की नीलामी का ई ऑक्शन नॉटिफिकेशन आज के अखबारों में जारी किया है. बैंक नें सनी देओल पर ये आरोप है कि उन्होंने एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था जिसे वो अभी तक चुका नहीं पाए हैं. बता दें कि अपने लोन से लिए मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने विला सनी देओल ने 'सनी विला' रखा है. जिसे उन्होंने मॉर्टगेज पर दिया था. इसके बदले बैंक को उन्हें तकरीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अब तक वो नहीं चुकाए पाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अखबार में छपे नोटिफिकेशन के मुताबिक सनी देओल का ये विला जूहू के गांधी ग्राम रोड पर है. जिसके गैरेंटर खुद सनी देओल के पिता और सुपरस्टार धर्मेंद्र हैं. कहा जा रहा है कि सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन लिया था. जिसके बाद बैंक को जब लोन रिकवरी में सफलता नहीं मिली तो बैंक ने न्यूज पेपर में ई ऑक्शन के लिए नॉटिफिकेशन निकाला है. नॉटिफिकेशन की मानें तो ये ऑक्शन 25 सितंबर को होने वाला है और इस ऑक्शन के लिए बेसिक प्राइज लगभग 51.43 करोड़ रुपये निर्धारित किया गया है.


बता दें कि सनी देओल 2016 में रिलीज हुई अपनी फिल्म घायल की सीक्वेल 'घायल: वन्स अगेन‌' के निर्माण और रिलीज के समय सनी देओल काफी आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. जिसके बाद ये खबरें आईं थीं कि फिल्म की रिलीज को लेकर सनी देओल ने सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया है. हालांकि इन खबरो को उस वक्त उनके मैनेजर ने सिरे से नकार दिया था. बता दें कि 'घायल - वन्स अगेन' में ऑपशियल निर्माता के तौर पर सनी के पिता धर्मेंद्र का नाम दिया गया था. जबकि इस फिल्म के निर्माण के अलावा सनी देओल ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.


ये भी पढ़ें- Bihar: दरभंगा संस्कृत उपशास्त्री कॉलेज कर्मियों की बड़ी जीत, अब 62 की उम्र में होंगे रिटायर