गयाः  गया जंक्शन पर जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एस एम और पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर पितृपक्ष मेला की तैयारियों को लेकर बैठक की. बैठक के बाद जिलाधिकारी डॉ.त्यागराज एसएम और पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने गया जंक्शन पर पितृपक्ष मेले की तैयारियों का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेशन पर व्यवस्था का लिया जायजा
बता दें कि डीएम डॉ. त्यागराजन एस एम,एसएसपी हरप्रीत कौर ने रेलवे स्टेशन के सभी अधिकारियों से तैयारी को लेकर फीडबैक लिया. ज्ञात हो की विश्वप्रसिद्ध पितृपक्ष मेला का शुभारंभ आगमी 9 सितंबर से शुरू होगा. देश विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसे देखते हुए संबंधित विभाग को कई निर्देश दिए. वहीं इस दौरान गया जंक्शन पर तीर्थयात्रियों की संख्या काफी बढ़ जाती है उनकी सुरक्षा व सुविधाओं को लेकर बैठक की गई. 


हर गतिविधियों पर प्रशासन की रहेगी नजर
सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बलो की प्रतिनियुक्ति की जाएगी. साथ ही कहीं सुरक्षात्मक बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया. गया रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा,भीड़ नियंत्रण,ट्रैफिक व्यवस्था,श्रद्धालुओं की सुरक्षा,पुलिस बलो की तैनाती आदि पर विस्तृत से चर्चा की गई. जिलाधिकारी का कहना है कि पितृपक्ष मेले में हर एक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. अगर कही भी अव्यवस्था लगेगी तो उसकों दुरुस्त किया जाएगा.


ये भी पढ़िए- E-Shram Card Registration 2022: घर बैठे लोग कर सकेंगे ई-श्रम कार्ड का रजिस्ट्रेशन, जानें पूरी प्रक्रिया