हाजीपुरः Hajipur Crime: बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी ने किया ट्रिपल मर्डर 
पुलिस के मुताबिक, यह घटना चांदी गांव की है, जहां लालबाबू सिंह ने मंगलवार देर रात गंडासे (एक प्रकार का धारदार हथियार) से अपनी पत्नी आशा देवी (45) और दो बेटियों कशिश (12) और नंदिनी (10) की गला रेतकर हत्या कर दी.


ट्रिपल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप
गांव में इस घटना की खबर फैलते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उसके घर के बाहर जुट गई. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.


पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस  
सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जिसकी तबियत खराब हो गई. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा हत्या में प्रयुक्त हथियार को पुलिस ने जब्त कर लिया है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.


यह भी पढ़ें- Bihar School Holiday News List: बिहार में राखी से छठ तक की छुट्टियों में कटौती, 23 से 11 होने पर तेज हुई सियासत


ट्रिपल मर्डर की खबर सामने आते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर ही जमा हो गई. पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पुलिस इस पूरे मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.  


इनपुट-आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Jamtara Crime: मैट्रिमोनियल साइट में दुल्हन खोजना पड़ा महंगा, साइबर अपराधी उड़ा ले गए जिंदगी भर की कमाई