मसौढ़ी : पीपरा थाना के मखदुमपुर हाईस्कूल के समीप पुलिस ने बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग के आरोप में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक देशी कट्टा, एक कारतुस और एक खोखा बरामद हुआ है. घटनास्थल से दो फोर व्हीलर्स भी जप्त की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मखदुमपुर गांव के हाई स्कूल के समीप कुछ छात्र बर्थडे पार्टी मनाने के लिए जुटे थे. मसौढ़ी निवासी छात्र कृष्ण कुमार का बर्थडे था. सभी मसौढ़ी से दो फोर व्हीलर्स और बाइक पर सवार होकर मखदुमपुर गांव के समीप पहुंचे. इस दौरान उनके द्वारा हर्ष फायरिंग की गई. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों के बीच दहशत बन गया. सभी एकजुट होकर घटनास्थल की तरफ भागे. इस बीच सूचना केवड़ा ओपी और पीपरा थाना तक भी पहुंच गई.


सभी आरोपी पुलिस और ग्रामीण से घिरा देख भागने लगे. किसी तरह कुछ आरोपियों को पकड़ा गया. मौके से दो गाड़ियां भी जब्त की गई. मसौढ़ी एएसपी का कहना था कि बर्थड़े पार्टी के दौरान फायरिंग की गई. मामले में 4 लोगो को दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया है. एक देशी कट्टा, एक कारतुस और एक खोखा बरामद हुआ है. सभी आरोपी मसौढ़ी के रहने वाले हैं. फरार हुए अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.


इनपुट- प्रभंजन सिंह


ये भी पढ़िए - Asia Cup 2023, IND Vs PAK: इंडिया पाकिस्तान मैच में सीमा हैदर ने इस टीम को दिया अपना समर्थन, बताया किस खिलाड़ी की है दीवानी