Harsh Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में 27 मई दिन सोमवार को पटना मे बदमाशों ने एक कॉलेज छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान वैशाली जिले के 22 साल के हर्ष कुमार के रूप में हुई है, जो पटना के बीएन कॉलेज का छात्र था और परीक्षा देने के लिए पटना लॉ कॉलेज गया था. वहीं, 28 मई को इस मामले में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बीएन कॉलेज के पास हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि पटना विश्वविद्यालय में सोमवार को लॉ कॉलेज में परीक्षा देने हर्ष आया था. इस घटना के बाद तनावपूर्ण हालातों को देखते हुए अगले आदेश तक सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है. वहीं, मृतक हर्ष राज के पिता अजीत कुमार के आवेदन पर 12 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज की गई है.


बताया जा रहा है कि हर्ष छात्र राजनीति से जुड़ा था और यह हाथापाई पिछली प्रतिद्वंद्विता का नतीजा हो सकती है. पटना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शरथ आरएस ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि सभी संभावित एंगल से जांच की जा रही है. हम आरोपियों की पहचान के लिए क्रा स्पॉट और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का स्कैन कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: छात्र हर्ष राज हत्याकांड में 12 लोगों पर FIR दर्ज, अगले आदेश तक सभी परीक्षाएं रद्द


एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित कर मामले की जारी है. परिसर में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिये गये हैं. वहीं पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से घटना में शामिल सभी आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी है. इस दरमियान पुलिस ने घटना में शामिल दो छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि, बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.