Patna: बीजेपी के सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज दूसरा दिन है. आज के दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह रविवार की दोपहर 1 बजे पटना आ जाएंगे, इसके बाद वो अलग-अलग कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे. वो 1 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुचेंगे, जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह बापू सभागार में होने वाले एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 


गृह मंत्री मूल रूप से पटना के ज्ञान भवन में आयोजित हो रहे सभी मोर्चों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद होंगे. विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमित शाह और जेपी नड्डा रात के 10 बजे पटना से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.


वहीं,जेपी नड्डा आज पटना साहिब में गुरुद्वारा कंगन घाट में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा वो राज्य में भाजपा के अलग-अलग जिलों में बनाए गए कार्यालयों के उद्घाटन करेंगे. इन कार्यक्रम में वो वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे. 


अमित शाह के पटना आने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इसके अलावा गृह मंत्री की तैयारी को लेकर पुख्ता तैयारियां की गई हैं. पटना में जगह-जगह पर पुलिस तैनात है.