दानापुर: इंद्रपुरी में एक दंपति ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या करने का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. बता दें कि पति ने आत्महत्या करने से पहले पत्नी के हाथ की नस काट दी थी और उसका खून घर में मौजूद शंकर भगवान की तस्वीर पर चढ़ा दिया. उसके बाद पति पप्पू राय फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 6 साल की बच्ची ने जब देर रात यह नजारा देखा तो दंग रह गई. उसने अपने परिजनों को फोन किया और परिजनों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. घटना की जानकारी सुन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया. इस दौरान पप्पू राय का एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है जिसमें अपने दोस्त पिंटू कुमार के नाम सुसाइड नोट लिखते हुए पप्पू राय ने कहा है कि दोस्त हम दोनों का शव मिलने के बाद अंतिम संस्कार कर देना और बच्ची को किसी अनाथालय में पहुंचा देना. हमारे परिवार को इसके बारे में नहीं बताना.


परिजनों ने बताया कि पप्पू राय की दूसरी शादी पूजा से हुई थी. 8 माह पहले इनकम टैक्स कॉलोनी से किराए के मकान में दशरथा इंद्रपुरी आया था और यही रह रहा था. तब से पति-पत्नी में विवाद भी चल रहा था. रात में पप्पू राय की पहली पत्नी से गायब उसकी बेटी के सारे कपड़े घर के बाहर फेंक दिया था. जिसे सुबह परिजनों ने देखकर पुलिस को बताया और उस आईडी कार्ड बरामद किया. फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश पुलिस कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इसमें पूरा मामला क्या है.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़िए- Supaul News: ससुराल में हुआ पंगा तो युवक ने घर आकर लगाई फांसी, परिजनों में कोहराम