पटनाः धनौती ओपी थाना क्षेत्र के मकरीयार गांव निवासी राजू तिवारी ने गृह कलह के चलते पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद अरोपित पति मृत पत्नी का शव दोस्तों की मदद से बाइक पर लेकर जा रहा था, तभी ग्रामीणों ने आरोपति को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने आरोपित पति की जमकर पिटाई की और पुलिस के अवाले कर दिया. पुलिस अरोपति पति से घटना की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का क्या है पूरा मामला
सिवान में अरोपित पति राजू कुमार ने पत्नी की हत्या कर बाइक से शव को नदी में फेंकने के लिए पहुंचा था. उसी वक्त स्थानीय लोगों ने पति को शव के साथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान पति के साथ मौजूद उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने हत्यारे पति को पकड़ कर अपाची बाइक सहित पुलिस के हवाले कर दिया.


आरोपित युवक ने महिला से किया था प्रेम विवाह
जानकारी के लिए बता दें कि नौतन थाना क्षेत्र के बांका मोड़ तिवारी टोला गांव के रहने वाला राजू तिवारी यूपी में रहकर नौकरी करता था. इसी दौरान यूपी के गोरखपुर के भैरोपुर कैंट थाना क्षेत्र निवासी भागीरथी पासवान की 24 वर्षीय पुत्री सिंधु उर्फ़ गुड़िया से प्यार करने के बाद उससे शादी कर ली थी.


गृह कलह के चलते पत्नी की कर दी हत्या
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि आरोपित पति ने पूरी जानकारी नहीं दी है. अंजादा लगाया जा रही है कि गृह कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है. पुलिस जल्द ही आरोपित के अन्य साथी को पकड़ लेगी.


ये भी पढ़िए- नालंदा में फिरौती के लिए छात्र का अपहरण, बदमाशों ने की दो लाख रुपये की डिमांड