पटनाः बिहार के नालंदा में रहने वाले एक सरफिरे पति ने प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी जयमंती देवी और एक वर्ष की मासूम बच्ची पीहू कुमारी का गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. पत्नी और बच्ची की हत्या के बाद पति अपने तीन अन्य बच्चों को लेकर घर छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. क्षेत्रीय लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. सूचना सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और क्षेत्रीय लोगों व परिजनों से बातचीत की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति प्रदीप पासवान को पकड़ने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी जयमंती से रोज मारपीट करता था दामाद
मृतिका जयमंती के पिता और माता का आरोप है कि दामाद प्रदीप पासवान बेटी से रोज मारपीट करता था. बेटी रोज-रोज लड़ाई झगड़े से परेशान होकर चारों बच्चों के साथ मायके आकर रहने लगी. कुछ दिन बेटी मायके में ही रही, लेकिन दामाद फिर जयमंती और चारों बच्चों को अपने घर ले गया. कुछ दिनों तक घर में किसी प्रकार का झगड़ा नहीं हुआ. लेकिन पिछले पांच दिन से दामाद बेटी के साथ झगड़ा कर रहा है.अब अचानक सूचना मिली के दामाद ने बेटी जयमंती और एक वर्ष की बच्ची की हत्या कर दी है. 


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
अस्थावां थाना प्रभारी मो. शोएब अख्तर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या प्रतीत होता है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जांच के बाद आगे की कारवाई की जाएगी. आरोपी पति की तलाश में छापेमारी की 
पुलिस अधिकारी क्या कहना है. किसी भी हालत में अरोपी प्रदीप नहीं छोड़ा जाएगा. इसके खिलाभ बड़े पैमाने पर कार्रवाई होगी.


ये भी पढ़िए- एलआईसी की ये पॉलिसी आपको बना देगी करोड़पति, जानिए निवेश प्रक्रिया