पटना: बॉलीवुड के बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी उर्फ बाबा सिद्दीकी ने पटना में मंगलवार को एक इफ्तार आयोजित की है. सिद्दीकी मूल रूप से गोपालगंज के रहने वाले है, लेकिन कई दिनों से वह मुंबई में रह रहे है. हर साल बाबा की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड और राजनीति के बड़े-बड़े नेता शामिल होते है. बिहार में इन दिनों बाबा सिद्दीकी को लेकर राजनितिक गलियारे में चर्चाएं गर्म है. लोगों का कहना है कि 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव में बाबा सिद्दीकी बिहार से चुनाव लड़ सकते है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सिद्दीकी का राजनीति से है पूरा नाता
बता दें कि गोपालगंज में बाबा सिद्दीकी मूल रूप से रहते थे, बिहार से ही उन्होंने अपनी सारी पढ़ाई पूरी की है. साथ ही छात्र जीवन के दौरान बाबा ने कांग्रेस से जुड़ गए, इसके अलावा वो तीन बार विधायक भी रह चुके है. साथ ही 2022 में राज्यसभा के लिए आरजेडी से बाबा सिद्दीकी को टिकट मिलने की काफी अटकलें चली थी. साथ ही उनके बारे में बता दें कि सिद्दीकी ने मुंबई के पश्चिमी बांद्रा से तीन बार विधायक और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी रह चुके है. इन दिनों चर्चा का विषय बन रहा है कि वो बिहार से चुनाव लड़ सकते है.


सिद्दीकी ने पटना की इफ्तार पार्टी में हुए शामिल
मंगलवार को सिद्दीकी बिहार के पटना में आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. इफ्तार पार्टी को लेकर चर्चा का विषय बन रहा है कि क्या सिद्दीकी बिहार से चुनाव लड़ने जा रहा है. लोग अनुमान लगा रहे है के आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव लड़ सकते है. 


सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल होते है कई दिग्गज
बता दें कि बाबा सिद्दीकी अपने आप में ही काफी खास है. सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी को आयोजित करते है. इस बार वो खुद मंगलवार को पटना की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. इनकी इफ्तार पार्टी में राज नेताओं से लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल होते है. 


बीएसईबी ने 6 मार्च 2023 को बिहार बोर्ड 10वीं की उत्तर कुंजी 2023 जारी की थी. छात्रों को 10 मार्च 2023 को शाम 5 बजे तक उत्तर कुंजी को चुनौती देने की अनुमति दी गई थी.


ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स