पटना: IND-A Vs PAK-A Live Streaming: एमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल मैच आज (23 जुलाई) इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए के बीच श्रीलंका प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत-ए ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश-ए तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान-ए ने सेमीफाइनल में श्रीलंका-ए को हराकर फाइनल के लिए अपनी जगह बनाई. बता दें कि इससे पहले खेले दोनों के बीच खेले गए लीग मुकाबले में भारत-ए ने शानदार जीत दर्ज की थी. ऐसे सभी की नजरें आज होने वाले फाइनल पर है. वहीं दोनों के बीच खेले जाने वाला फाइनल मैच में आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं इसके बारे में जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कब और कहां खेला जाएगा फाइनल मुकाबला?


भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच आज (23 जुलाई) भारतीय समयनुसार, दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा. इसके लिए टॉस 1:30 पर होगा. कोलंबो को आर. प्रेमादास स्टेडियम में दोनों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.


टीवी पर कैसे लाइव देख पाएंगे लाइव मैच?


भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच खेला जाने वाला फाइनल मैच को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए लाइव देख सकते हैं.


कहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग?


भारत-ए और पाकिस्तान-ए फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड एप के ज़रिए की जाएगी.


8 विकेट से जीती थी इंडिया-ए


इससे पहले भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच ग्रुप स्टेज में खेले गए फाइनल मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. भारत की ओर से 206 रनों का पीछा करते हुए ओपनर साई सुदर्शन ने नाबाद 104 रनों की पारी खेली थी.


फाइनल मैच के लिए भारत-ए का स्क्वाड


यश ढुल (कप्तान), साई सुदर्शन, अभिषेक शर्मा, निकिन जोस, निशांत सिंधु, प्रभसिमरन सिंह, आकाश सिंह, रियान पराग, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), हर्षित राणा, मानव सुथार, आरएस हैंगरगेकर, युवराज सिंह डोडिया, नीतीश रेड्डी, प्रदोष पॉल


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: प्रधानमंत्री आवास योजना के कारण बेघर हुए लोग, बारिश में भटकने को मजबूर