पटना: IND vs PAK, Asia Cup 2023 Super 4: एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच खेला गया पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था. जिसके बाद फैंस को काफी निराशा हुई थी. वहीं इस मैच के बाद भारत और पाकिस्तान की टीम सुपर-4 के मुकाबले में 10 सितंबर को आमने-सामने वाली है. ऐसे में फैंस एक बार फिर इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं. लेकिन फैंस के लिए एक बुरी खबर यह है कि एशिया कप में 10 सितंबर को खेला जाने वाला सुपर 4 का ये मैच भी बारिश की वजह से धुल सकता है. ऐसे में भारत-पाकिस्तान के मैच अगर रद्द होता है तो एशिया कप भारत की राहें मुश्किल हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें जब  2 सितंबर को पल्लेकेले में एशिया कप के तीसरे मैच में पहली बार टकराए थे, तब सिर्फ एक ही इनिंग का खेल हो सका था. जिसके बाद भारी बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो सका. इसी तरह कोलंबो में भी 10 सितंबर को भी हालात पहले मैच जैसा ही बनने वाली हैं. क्योंकि 10 सितंबर यानी मैच वाले दिन कोलंबो में भारी बारिश का अनुमान है. मौसम अपडेट देने वाली एक वेबसाइट के मुताबिक 10 सितंबर को कोलंबो में 70 फीसद बारिश की आशंका है. लेकिन बारिश का सबसे ज्यादा खतरा का उस वक्त है जब मैच शुरू होने वाला होगा. जो समय के साथ बढ़ता ही चला जाएगा. ऐसे में अगर मैच रद्द होता है दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ेगा.


एशिया कप 2023 में लगातार दूसरा भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के कारण रद्द होने की संभावना है. वैसे बारिश का खतरा सिर्फ कोलंबो में होने वाले भारत पाकिस्तान मैच पर ही नहीं है. बल्कि बारिश के चलते भारत के यहां खेले जाने वाले दो और मैच पर भी देखने को मिल सकता है. ऐसे अगर भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए दूसरे टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना पड़ सकता है.


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: धनबाद सदर अस्पताल में अब तक नहीं खुला कुपोषण केंद्र, 10 लाख का सामान हुआ बेकार