Navy Agniveer Recruitment 2022: भारतीय नेवी एमआर के 200 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस पद पर आवेदन की प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू होगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेवी में भर्ती के लिए क्या है योग्यता
भारतीय नेवी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नेवी अग्निवीर भर्ती के तहत इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का 10वीं पास होना अनिवार्य है. उम्मीदवार जल्द से जल्द भर्ती के लिए जरूर आवेदन करें.


भर्ती के लिए क्या है आयुसीमा
नेवी भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 17 से 23 वर्ष होनी चाहिए. वहीं उम्मीदवार का जन्म 1 दिसंबर 1999 से 31 मई 2005 के बीच होनी चाहिए.


भर्ती के लिए कैसे करें आवेदन
भारतीय नेवी के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवार को अधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर विजिट करना होगा. यहां रजिस्टर्ड ईमेल आईडी से उम्मीवारों को लॉगइन करना होगा. इसके बाद यहां के लिंक पर क्लिक करना होगा. अब यहां अप्लाई के बटन पर क्लिक करें और आवेदन फॉर्म भरें. आवेदन फॉर्म भरने के दौरान उम्मीदवारों को अपने दस्तावेजों को भी अपलोड करने होंगे. इसलिए डॉक्यूमेंट्स को पहले से स्कैन करके रखें.


ये भी पढ़िए- भोजपुरी की 'नोरा फतेही' Namrata Malla ने बिकिनी में दिखाई हॉट अदा, देखकर आएगा पसीना