पटनाः पटना में अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की घटना पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नाराजगी जताई है. उन्होंने एडीएम केके सिंह के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शिक्षक अभ्यर्थियों को भी संयम रखने को कहा है. पटना के एडीएम द्वारा तिरंगे के अपमान और अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की घटना के तस्वीरों को देखते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोजगार हमारे एजेंडे में सबसे ऊपरः तेजस्वी
तेजस्वी ने कहा है कि जो तस्वीरें सामने आई हैं वह बेहद दुखद हैं. शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर लाठीचार्ज की घटना तिरंगे के अपमान पर तेजस्वी नाराज दिखे और कहा कि इस मामले में मैंने पटना के डीएम से बात की है. मामले में तत्काल जांच टीम गठित कर दोषी अधिकारी के ऊपर एक्शन लिया जायेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जब शिक्षक अभ्यर्थी हर दिन मुझसे मुलाकात कर रहे हैं तो उन्हें सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं थी. वह खुद रोजगार के हिमायती रहे हैं और रोजगार उनके एजेंडे में सबसे ऊपर है. थोड़े दिन धैर्य से काम लें नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी. 


अभ्यर्थियों को कहा, धैर्य रखिए
उपमुख्यमंत्री ने छात्रों पर हुए लाठीचार्ज पर कहा कि पटना डीएम से बातचीत हुई है. पूरे मामले को समझा और पूछा कि क्या कार्रवाई की जा रही है. डीएम ने कहा कि जांच कमिटी बना दी गयी है. दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. कई अभ्यर्थी हमसे मिलने आ रहे हैं. हम उनसे मिल भी रहे हैं. हम यही अपील करेंगे की थोड़ा धैर्य रखिए, 15 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान भी किया कि 20 लाख नौकरी और रोजगार दिए जाएंगे. इस दिशा में हमलोग काम भी कर रहे हैं. इसलिए थोड़ा संयम बरतें. बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि 2 साल तक बीजेपी ने राज्य को बर्बाद किया है. जल्द ही राज्य के लोगों को शुभ समाचार मिलेगा.