पटना: Jasprit Bumrah: चोट के कारण टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर चुके भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की लगातार आलोचना हो रही है. जिसके बाद उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. बुमराह ने अपने ट्रोलर्स को कुत्ता कहा है. 28 साल के भारतीय तेज गेंदबाज ने किसी का नाम लिए बगैर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक कोट शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रोलर्स को दिया जवाब
जसप्रीत बुमराह के इस पोस्ट में लिखा है कि- 'आप कभी भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सकते हैं, अगर हर भौंकने वाले कुत्ते को रुककर आप पत्थर मारेंगे'.  बुमराह के इस पोस्ट को उनके ट्रोलर्स को जवाब के तौर पर देखा जा रहा है. बता दें कि पीठ की चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह को यह कहकर ट्रोल किया जा रहा था कि- ' बुमराह IPL के दौरान फिट रहते हैं. जबकि भारत के लिए किसी बड़े टूर्नामेंट से पहले वो चोटिल हो जाते हैं.'



ये भी पढ़ें- Ind Vs SA: JSCA में रविवार खेला जाएगा दूसरा वनडे मैच, जानें कितने में मिल रहा है टिकट


25 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच
बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे. इसी के चलते वो एशिया कप से भी बाहर थे. बुमराह ने अपना आखिरी मैच  25 सितंबर को हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. वहीं दूसरी तरफ बोर्ड ने अभी तक  टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बुमराह के विकल्प की घोषणा नहीं की है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि बुमराह की जगह मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को टीम में चुना जा सकता है. इसके अलावा सिलेक्टर्स की नजर आवेश खान-उमरान मलिक पर भी होगी. बोर्ड ने अपने प्रेस रिलीज में कहा था कि जल्द ही बुमराह की रिप्लेसमेंट की घोषणा की जाएगी.