कैमूर: सदर अस्पताल भभुआ में चिकित्सक द्वारा गलत आई ड्रॉप देने की वजह से एक बच्ची की आंख फूट जाने की शिकायत उसकी मां द्वारा जिलाधिकारी से की गई थी. साथ ही सिविल सर्जन के यहां भी वह शिकायत दर्ज कराई थी . वहीं सिविल सर्जन द्वारा बताया गया कि महिला शिकायत दर्ज कराने की जगह पर कार्यालय में आकर काफी दुर्व्यवहार किया है. मामला जिलाधिकारी के पास पहुंचा जिस मामले पर आईएमए कैमूर ने डॉक्टर के साथ किये जा रहे दुर्व्यवहार को लेकर हड़ताल पर जाने का चेतावनी दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए आईएमए कैमूर के जिला अध्यक्ष डॉ दिनेश्वर सिंह उर्फ मंटू सिंह ने बताया सदर अस्पताल भभुआ में एक बच्ची के अंदर निमोनिया के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे एसएनसीयू में भर्ती कर दिया था. फिर उसके आंख से कीची निकलने लगा तो मौजूद चिकित्सक द्वारा आई ड्रॉप दिया गया. लेकिन परिजनों ने आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया कि आई ड्रॉप डालने की वजह से बच्ची का आंख फूट गया. कोई भी चिकित्सक मरीज की जान बचाने के लिए होता है ना कि उसकी जान से खिलवाड़ करने के लिए. 


उन्होंने आगे कहा कि  बच्ची को शुरू से ही कंजाईटयल आई डिजीज था. जो मां के पेट से ही यह होता है. किसी प्रकार की गलत दवा नहीं दी गई है. इसके बाद भी कुछ लोग राजनीति करते हुए डॉक्टर और सिविल सर्जन के साथ बदतमीजी कर रहे हैं तो आई में कैमूर बर्दाश्त नहीं करेगा. अगर उनकी बदतमीजी जारी रही या इस मामले पर राजनीति हुई तो आईएमए कैमूर, बिहार हड़ताल पर जाने को बंद हो जाएगा.