पटना :  शारदीय नवरात्र के सातवें दिन ढोल नगाड़े के साथ मां दुर्गा की प्रतिमाओं का पट खोला गया. पट खुलने के बाद मां दुर्गा के दर्शन के लिए श्रद्धालु भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना के पंडालों में माता के दर्शन किए. रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहर के कई पंडाल में पहुंचे और मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. इस मौके पर मंत्री विजय चौधरी उपस्थित रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने दुर्गा मां से बिहार में सुख, शांति और समृद्धि की कामना
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को खाजपुरा, डाकबंगला समेत कई पूजा पंडालों में गए और मां की पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने मां दुर्गा से बिहार में सुख, शांति और समृद्धि बनी रहे इस बात की कामना की. साथ ही सीएम ने बिहार की खुशहाली की कामना मां अम्बे से की. इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय चौधरी भी साथ थे उन्होंने भी मां दुर्गा की पूजा अर्चना की. मुख्यमंत्री नवरात्र के दौरान हर साल पटना के पूजा पंडालों में जाकर मां दुर्गे की आराधना करते हैं. प्रदेश के लोगों के लिए सुख समृद्धि और शांति की कामना करते हैं. वही, मुख्यमंत्री के समर्थकों ने सीएम को पीएम बनने की कामना किया.


कई दिनों से सजाये जा रहे हैं पंडाल
पंडाल समिति के सदस्यों ने बताया कि पिछले कई दिनों से पंडाल को सजाने का कार्य किया जा रहा है. कलाकारों ने मां दुर्गा की मुर्ति के अलावा पंडाल को बहुत ही भव्य तरीके से सजाया है. हर कोई कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं. पांडल में प्रवेश करते है एक अलग ही रौनक देखते ही बन रही है.   


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


ये भी पढ़िए- झारखंड में 175 बाइक एंबुलेंस से सुधरेगी स्वास्थ्य व्यवस्था, 1900 डॉक्टरों की होगी बहाली