पटना: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल पिछले कुछ महीनों से अपनी फॉर्म और निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.  केएल राहुल लोकप्रिय स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. दोनों लव बर्ड्स काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं और अब इस बात की चर्चा जोरों पर है कि अपने रिश्ते को दोनों अगले पड़ाव पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. पहले बताया गया था कि इस साल के अंत तक राहुल और अथिया शादी के बंधन में बंधने की प्लॉनिंग कर रहे हैं, लेकिन सुनील शेट्टी ने अब अपनी बेटी की शादी को लेकर इनसाइड जानकारी शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनील शेट्टी ने शेयर किया वेडिंग डिटेल्स
हाल ही में सुनील शेट्टी से जब केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बारे में पूछा गया था. जिसके बाद उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले है. अभिनेता ने खुलासा करते हुए बताया कि अभी वो तारीखों पर विचार कर रहे हैं, क्योंकि राहुल और अथिया दोनों के शेड्यूल को उन्हें ध्यान में रखना होगा और उसके बाद ही चीजों की योजना बनानी होगी. जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये पता चल जाएगा कि दोनों की शादी कब और कहां होगी.


ये भी पढ़ें- 'तबला' पर 'लाल घाघरा' पहन नम्रता मल्ला ने मटकाई कमर, देखिए कैसे मचा हंगामा


तीन साल से कर रहे हैं डेट 
बता दें राहुल और अथिया एक दूसरे को तीन साल से भी ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं और करीब एक साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. केएल राहुल पिछले साल शेट्टी परिवार के साथ अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर भी पहुंचे थे. दोनों की साथ में यह पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी. बता दें कि 2015 में अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि ये बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद कॉमेडी फिल्म मुबारकां में भी उन्होंने काम किया है. पिछली बार अथिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था.