पटना: KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. दोनों आज यानी 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे. इससे पहले 22 जनवरी को हल्दी की रस्म निभाई गई. जिसके कुछ फोटोज भी सामने आ रहे हैं जिसमें पार्टी में हल्दी की रस्म आए में गेस्ट बॉलीवुड के गानों पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं सुनील शेट्टी ने कल मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शादी के बाद वो बच्चों के साथ ही मीडिया से मिलेंगे. साथ ही इतना प्यार देने के लिए उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

100 लोगों को शादी में इनवाइट किया


रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में आने वाले मेहमानों को काफी कड़े रूल्स फॉलो करने होंगे. शादी के दौरान मेहमानों को कोई भी फोटोज ना लेने की हिदायत दी गई है. साथ ही मेहमानों के फोन को शादी में एंट्री से पहले ही एक जगह जमा करा लिया जाएगा. वहीं दूसरू तरफ राहुल और अथिया की शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक केवल 100 लोगों को इस शादी में इनवाइट किया गया है. इन 100 लोगों में दोनों परिवारों के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल होंगे.


ये स्टार बनेंगे मेहमान


मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियां राहुल और अथिया की शादी की शोभा बढ़ाएंगी जिनमें अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और विराट कोहली का नाम शामिल है. वहीं केएल राहुल और अथिया शेट्टी की संगीत सेरेमनी का वीडियो एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पर लाउड म्यूजिक सुना जा सकता है. बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव समेत ये खिलाड़ी पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ