कोडरमा: जिले में जमीन विवाद का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. लोग जमीन के झगड़े में एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए हैं. ताजा मामला जयनगर थाना क्षेत्र के सोनपुरा का है, जहां शुक्रवार को जमीन विवाद के कारण चाकूबाजी हुई. इस झगड़े में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, जो बाद में चाकूबाजी में बदल गई. इस घटना में दो युवक घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच कई सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में शुक्रवार को जमकर मारपीट हुई. एक ही दिन में दो बार मारपीट और चाकूबाजी की घटनाएं हुईं. गांव से शुरू हुआ यह विवाद शहर तक पहुंच गया. झुमरी तिलैया के व्यस्त इलाके पूर्णिमा टॉकीज के पास चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया.


बताया गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो लोगों को बीच बाजार में चाकू मारकर घायल कर दिया. इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर घायल युवकों को अस्पताल भेजा. पुलिस ने चाकूबाजी में शामिल पांच युवकों को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया और चाकू भी बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहन जांच कर रही है.


इनपुट- गजेन्द्र सिन्हा


ये भी पढ़िए- 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें...' छपरा से उधना के बीच चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, देखें रूट और समय