पटनाः Lalan Singh Attacks on PK: बीते कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में पीके, सीएम नीतीश और उनकी पार्टी जदयू लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का अब बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने पीके पर वार करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर उपमुख्यमंत्री बनना चाहते थे. जेडीयू में सब कुछ रायशुमारी से आपस की सहमति से होता है, लेकिन प्रशांत किशोर चाहते थे कि जो वह कहे वही हो. ललन सिंह का ये बयान रविवार को उस समय आया है, जब पीके ने, सीएम नीतीश कुमार पर कुछ ही घंटे पहले पलटवार किया है. असल में पीके ने कहा कि सीएम नीतीश गलत लोगों में फंस गए हैं और उम्र के असर के कारण बोलना कुछ और चाहते हैं और बोल कुछ और जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीके चाहते थे, जो वह कहें वही हो
प्रशांत किशोर के बयान के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर उपमुख्यमंत्री बनना चाहते थे. जेडीयू में सब कुछ रायशुमारी से आपस की सहमति से होता है, लेकिन प्रशांत किशोर चाहते थे कि जो वह कहे वही हो. उन्होंने अपनी लालसा रखी कि उन्हें उपमुख्यमंत्री बना दिया जाए. ललन सिंह ने कहा कि मैंने उन्हें कहा कि यह नहीं हो सकता है. बीजेपी के सुशील कुमार मोदी उपमुख्यमंत्री हैं, दूसरा उपमुख्यमंत्री नहीं हो सकता यदि मंत्री बनना हो तो कहें. उन्होंने भी यह दोहराया कि प्रशांत किशोर बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं. 


पीके ने किया था सीएम पर पलटवार
इसके पहले बेतिया से खबर आई थी कि प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर पलटवार किया है. उन्होंने सीएम के लिए कहा कि वह गलत लोगों में घिर गए हैं. उनको घबराहट हो रही है साथ ही उन पर उम्र का असर हो गया है. पीके ने कहा कि वह बोलना कुछ चाहते हैं और बोल कुछ दे रहे हैं. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार के दिए बयान पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा है कि मुझे भाजपा का एजेंट बता रहे हैं सीएम. हम पर आरोप लगा रहें है कि जदयू को कांग्रेस में मिलाने की हमने सलाह दी थी. तब सीएम ये बताते कि ज़ब हम कांग्रेस में जदयू को मिलाने की बात किये थे तो हम भाजपा का एजेंट कैसे हो गए. सीएम गलत लोगो की संगति में हैं. बोलना कुछ और चाहते हैं बोल कुछ और दे रहें हैं.


यह भी पढ़िएः प्रशांत किशोर ने किया सीएम नीतीश पर पलटवार, कहा- उन पर उम्र का असर हो गया है