पटना/नई दिल्लीः Lalu Prasad Yadav Health Update: बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बुधवार को एम्स लाया गया. दिल्ली एयरपोर्ट पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने उनसे मुलाकात की. उन्होंने पूर्व सीएम का हालचाल लिया और स्वास्थ्य लाभ के लिए कामना भी की. सीएम सोरेन ने एक ट्वीट के जरिए लालू यादव की हालत के विषय में भी जानकारी दी है. दिल्ली एयरपोर्ट बेटी मीसा भारती भी साथ दिखीं. वह पूर्व सीएम के साथ ही एयर एंबुलेंस से दिल्ली आई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीढ़ी से गिर गए थे राजद प्रमुख
जानकारी के मुताबिक, लालू यादव पटना से दिल्ली एम्स के लिए इलाज कराने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. पटना से एयर एंबुलेंस के माध्यम से वह दिल्ली आए हैं. उनके साथ बेटी मीसा भारती भी एंबुलेंस से आई हैं. इसके अलावा तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी समेत तमाम परिवार के लोग दिल्ली पहुंच चुके हैं. लालू यादव बीते दिनों सीढ़ी से गिर गए थे. इससे उनको चोटें आई थीं. दवाइयों की वजह से उनकी दिक्कतें बढ़ गई हैं. तेजस्वी यादव ने बताया कि एम्स में डॉक्टरों को उनकी मेडिकल हिस्ट्री पता है. ऐसे में बेहतर इलाज के लिए उन्हें लाया गया है. एयरपोर्ट पर ही सीएम हेमंत सोरेन ने उनसे मुलाकात की. उन्होंने ट्वीट किया, दिल्ली से राँची जाने के क्रम में दिल्ली एयरपोर्ट में राजद सुप्रीमो आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी से मुलाकात की. उनके साथ मौजूद मीसा भारती जी से लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. आदरणीय लालू जी शीघ्र स्वस्थ हो, यही कामना करता हूँ.



कई नेताओं ने ली स्वास्थ्य की जानकारी
शनिवार को लालू यादव पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास में सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए थे, जिसके बाद से ही उनकी हालत ठीक नहीं बताई जा रही है. उन्हें पहले राजधानी पटना के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बुधवार को सीएम नीतीश कुमार भी लालू की तबीयत का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे. इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत देश के कई राजनेताओं ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.


यह भी पढ़िएः सिंधिया को मिला आरसीपी सिंह का मंत्रालय, स्मृति को अल्पसंख्यक मामलों के विभाग का जिम्मा