पटनाः CBI Raid On Rabari Devi House: बिहार की पूर्व सीएम रहीं, राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर छापे से जहां एक तरफ बिहार की सियासत गर्मायी हुई है तो वहीं लालू परिवार इस छापे पर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहा है. इस छापे पर लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी तंज कसा है. रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया कि 'अडानी के संग जिसकी यारी है, सीबीआई,ईडी को वहीं, बनाकर रखा घर जमाई है..'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहिणी आचार्य ने कई ट्वीट किए, एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 
छापे के बदले सत्ता पाने का इनके इरादे को धूल में मिलाना है
अस्मत चोरों की टोली को कुछ ऐसा सबक सिखाना है .


इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट में सीबीआई को लिखा, कल फिर आना. 


जब से बनी महागठबंधन सरकार, तब से हो रहा यह सब: तेजस्वी
इसके साथ ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी कहा कि बिहार में जिस दिन से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से ही यह सब हो रहा है. उन्होंने कहा कि 'सीबीआई यहीं (राबड़ी आवास में) अपना कार्यालय खोल ले. उन्होंने कहा कि पहले भी सीबीआई इस मामले की कई बार जांच करके इसे बंद कर चुकी है. रेलवे ने भी इसे घोटाला नहीं माना है लेकिन उनके परिवार को परेशान करने के लिए यह सब किया जा रहा है'.


इसलिए पड़ रहे हैं छापे
असल में ये रेड जमीन के बदले नौकरी देने के मामले को लेकर हो रही है. 2004 से 2009 के बीच लालू यादव रेल मंत्री थे. इस दौरान उन पर जमीन के बदले रेलवे में कुछ लोगों को नौकरी देने का आरोप है. इस मामले की सीबीआई जांच हो रही है. उसने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनकी दो बेटी समेत 16 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इनमें से 14 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने आरोप पत्र भी दाखिल कर दिया है. इस मामले में अदालत ने 14 मार्च को लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और पुत्री मीसा भारती को अदालत में पेश होने के लिए सम्मन जारी किया है.