सुपौलः Supaul Weather News: बिहार के सुपौल जिले में आसमानी आफत सितम झेल रहे लोगों की परेशानी बढ़ गई है. रविवार की सुबह जहां सुपौल जिले के मरौना प्रखंड इलाके में वज्रपात की चपेट में 4 लोग आ गए. इनमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो जख्मी अस्पताल में इलाजरत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लगभग 3 घंटे हुई मूसलाधार बारिश 
वहीं तेज बारिश के कारण सुपौल जिले के निर्मली, राघोपुर, रतनपुर सहित कई गांव व शहरों की सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए है. जिले में लगभग 3 घंटे तक हुई मूसलाधार ने शहर की सड़कों की सूरत बिगाड़ दी है.


बिगड़ी सड़कों की सूरत 
मानसून की पहली बारिश जमकर बरसी है. लगातार 3 घंटे की भारी बारिश से शहर से लेकर गांव तक की सड़क की सूरत बिगाड़ दी है. घंटो बारिश से जिले के ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर NH 57 सिमराही बाजार में सड़क पर पानी ही पानी नजर आ रहा है. यहां रह रहे लोगों के घरों में भी पानी घुस गया है.


सरकार और व्यवस्था की खुली पोल 
स्थानीय लोगों ने बताया घंटो की बारिश ने एनएच 57 पर चारों ओर बारिश का पानी जमा हो जाने के कारण लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है. पहली बारिश ने सरकार और व्यवस्था की पोल खोल दी है.


लोगों के घरों में घुसा पानी  
इधर पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण कई लोगों के घरों में पानी घुस गया है. पहली बारिश से जिले के सिमराही, निर्मली सहित कई बाजार में पानी भर गया है. 
इनपुट- मोहन प्रकाश 


यह भी पढ़ें- साहिबगंज में पहाड़ से निकल रहा 'खून' जैसा पानी! पूजा-पाठ में जुटे लोग, जानें क्या है मामला


यह भी पढे़ं- Bihar Weather Update: बिहार में मौसम की मेहरबानी, अगले 3 दिनों तक जमकर बरसेंगे बादल, भारी बारिश का अलर्ट