Atiq Ahmed Death Video Live: अतीक अहमद की सुरक्षा में तैनात सभी 17 पुलिसकर्मी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 16 Apr 2023-12:07 pm,

Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उस समय गोलियों से भून दिया गया. अतीक अहमद के वकील का कहना है कि उन्हें 10 गोलियां दागी गई हैं.

Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उस समय गोलियों से भून दिया गया. अतीक अहमद के वकील का कहना है कि उन्हें 10 गोलियां दागी गई हैं. यह वारदात तब हुई, जब अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय में लाया गया था. दोनों का मर्डर कैमरे के सामने उस समय हुआ, जब दोनों पत्रकारों से बात कर रहे थे. दोनों शवों को अस्पताल के मोर्चरी में ले जाया गया है. घटना के बाद से यूपी के अलावा पूरे देश में सियासी घमासान छिड़ गया है. योगी सरकार और उनकी पुलिस की ओर से अभी तक अधिकृत बयान नहीं आया है पर विपक्ष की ओर अखिलेश यादव, जयंत चैधरी, असदुद्दीन ओवैसी आदि के बयान आ गए हैं और सभी ने योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. उधर, पुलिस ने 3 में से 2 आरोपियों को दबोच लिया है. 

नवीनतम अद्यतन

  • Jharkhand News: 

    झारखंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना 
    Jharkhand Corona Update 16 April 2023: झारखंड में कोरोना संक्रमण एक बार फिर पैर पसार रहा है. बीते 1 सप्ताह में एक्टिव मरीजों की संख्या कुल 151 हो गई है. यह पहले के मुकाबले ढाई गुना बढ़ चुकी है. आंकड़ों की बात करें तो बीते 8 अप्रैल को राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 57 थी, जो 14 अप्रैल को 151 पहुंच चुकी है. 

     

  • Atiq Ahmad Shot Dead:

    'जब गैंग सत्ता पर काबिज हो जाता है तो गैंगवार होता है'
    Atiq Ahmad Shot Dead:
    'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जब गैंग सत्ता पर काबिज हो जाता है तो रामराज नहीं आता, गैंगवार होता है. संविधान का एनकाउंटर (Encounter) कर पुलिस को राजनीति के लिए सुपारी किलर बना दिया जाता है तो वहीं नंगा नाच होता है जो इलाहाबाद में अभी हुआ है!'

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है. लखनऊ के हुसैनाबाद में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च. मथुरा में पुलिस को पेट्रोलिंग पर लगा दिया गया है. मऊ में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. इसके अलावा आजमगढ़, मेरठ, बरेली, बाराबंकी, आगरा, कानपुर आदि जिलों में भी सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है. 

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद अतीक की सुरक्षा में तैनात सभी 17 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने मौका ए वारदात से तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में कथित तौर पर सन्नी, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्या शामिल थे. 

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, यह यूपी की कानून और व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है. यह कोई बड़ी साजिश लगती है. इसकी पूरी जांच और न्यायिक जांच होनी चाहिए और यूपी के मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए.

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है. प्रयागराज में खासतौर से एहतियात बरती जा रही है और आसपास के जिलों की पुलिस फोर्स को रवाना कर दिया गया है. 

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित किया गया. कमांडो फोर्स के अलावा पीएसी तैनात की गई. आसपास के जिलों के पुलिस बल को तत्काल प्रयागराज पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं. संवेदनशील जगहों पर पुलिस, पीएसी, आरएफ, स्वाट कमांडो की गश्त तेज कर दी गई है. 

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के मामले में योगी सरकार के मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा,  जब अपराध अपने चरम पर पहुँच जाता है... यह प्रकृति का निर्णय है. 

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: कानपुर ब्रेकिंग: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद शहर में आतिशबाजी, बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विष्णुपुरी में की आतिशबाजी, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिवांग मिश्रा ने आतिशबाजी कर लगाए जय श्री राम के नारे.

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या का यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल संज्ञान लिया. सीएम योगी ने तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाकर पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए. सीएम योगी ने इस मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय न्यायिक आयोग गठन के भी निर्देश दिए.

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, यूपी में अपराध चरम पर है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आम जनता की सुरक्षा का क्या जब पुलिस कर्मियों के सुरक्षा घेरे में कुछ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. इससे जनता में डर का माहौल बन रहा है. ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर ऐसा माहौल बना रहे हैं.

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: प्रयागराज में धारा 144 लगाई गई. पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने इनकार किया है कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के विरोध में पत्थरबाजी की कोई घटना हुई है. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था सामान्य है और संवेदनशील इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने कहा, मेंडेटरी जांच के लिए अतीक अहमद और अशरफ प्रयागराज लाए गए थे. शूटर मीडियाकर्मी के रूप में आए थे. बाइट लेने की कोशिश करते हुए उन्होंने फायरिंग कर दी, जिसमें अतीक अहमद और अशरफ की जान चली गई. उधर, एडीजी लाॅ एंड आॅर्डर प्रशांत कुमार ने यूपी पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. 

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या की वारदात को लेकर स्थानीय पुलिस का कहना है कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जानकारी बाद में साझा की जाएगी.

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अतीक और उनके भाई की हत्या योगी की कानून व्यवस्था की बड़ी विफलता का एक आदर्श उदाहरण है. इस हत्या के लिए एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी उतने ही जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा, जिस समाज में हत्यारों का जश्न मनाया जाता है, वहां आपराधिक न्याय प्रणाली का क्या फायदा?

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर, यूपी पुलिस को राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल होते देखना निराशाजनक है. कोर्ट दोषियों को सजा देती है. इस हत्याकांड ने राज्य सरकार की सत्ता को चुनौती दी है. यह शुद्ध अराजकता है. यह कहीं नहीं ले जाएगा.

  • Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Video Live Updates: प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय में जब मीडिया से बातचीत के दौरान माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link