Bihar Jharkhand Live News: नियोजन नीति के विरोध में झारखंड बंद आज, यहां जानें बिहार झारखंड की आज की बड़ी खबरें

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Mon, 10 Apr 2023-2:15 pm,

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार में इस समय इफ्तार पार्टी को लेकर लगातार सियासी चर्चा हो रही है. तेजस्वी यादव की तरफ हुई इफ्तार पार्टी के बाद से बिहार में राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. इसके अलावा मनीष कश्यप के लिए भी आज का दिन काफी बड़ा है. आज उनके मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनाई होगी.

Patna: Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार में इस समय इफ्तार पार्टी को लेकर लगातार सियासी चर्चा हो रही है. तेजस्वी यादव की तरफ हुई इफ्तार पार्टी के बाद से बिहार में राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. इसके अलावा मनीष कश्यप के लिए भी आज का दिन काफी बड़ा है. आज उनके मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनाई होगी. वहीं, जमशेदपुर में शास्त्रीनगर में धार्मिक झंडे के अपमान के बाद दो गुटों के बीच पथराव हुआ और उग्र भीड़ ने आगजनी भी की. इस घटना के बाद इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. तो आइये जानते हैं, बिहार झारखंड की आज की सभी बड़ी ख़बरें यहां: 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Bihar News

    पूर्व सांसद आनंद मोहन को फिर मिली पैरोल

    गोपालगंज के डीएम जी कृष्‍णैया हत्‍याकांड मामले में सजा काट रहे आनंद मोहन सिंह पैरोल पर जेल से बाहर आ रहे हैं.  पूर्व सांसद आनंद मोहन सोमवार को 15 दिनों के लिए मंडल कारा सहरसा से बाहर आएंगे. शिवहर के पूर्व सांसद आनंद मोहन लंबे समय से जेल में हैं. 

  • Bihar News:

    जयनगर कस्टम कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग

    मधुबनी जिले के जयनगर अनुमंडल मुख्यालय स्थित कस्टम कार्यालय में शार्ट सर्किट आगे लग गई. इस आग में बड़ी संख्या में महत्वपूर्ण कागजात जलकर नष्ट हो गए हैं. इस आग की वजह से कार्यालय के कम्प्यूटर सहित करीब पांच लाख मूल्य के उपकरणों का नुकसान हुआ है.

  • Bihar News:

    सीएम-डिप्टी CM के पहनावे पर बिफरे ओवैसी

    बिहार में इफ्तार पार्टी को लेकर राजनीति तेज है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर रविवार को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया था. इसमें CM नीतीश सहित कई बड़े नेता शामिल हुए थे. इस पार्टी को लेकर अब  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी सीएम और डिप्टी सीएम के पहनावे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि बिहार में हुई हिंसा में बेगुनाह मुसलमानों को पकड़ा जा रहा है, लेकिन हिंदूवादी लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. और  बिहार के "सेक्युलर" मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को फैंसी ड्रेस से फुर्सत ही नहीं मिली है. 

  • Bihar News:

    पटना विश्वविद्यालय में एडमिशन प्रक्रिया हुई शुरू

    पटना विश्वविद्यालय में स्नातक और स्नातकोत्तर के अलग-अलग विषयों पर नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. पटना विवि में रेगुलर और विभिन्न वोकेशनल कोर्स में पटना कॉलेज, पटना सायंस कॉलेज, बीएन कॉलेज, कॉमर्स कॉलेज और मगध महिला कॉलेज में स्नातक स्तर तक की पढ़ाई होती है.

  • Bihar news

    बिहार में फिर से कोरोना ने दी दस्तक

    बिहार में कोरोना के मामलों में लगातर वृद्धि देखी जा रही है. पीएमसीएच में रविवार को 65 लोगों की जांच की गई थी, इस रिपोर्ट में एक डॉक्टर समेत छह लोगों पॉजिटिव पाएं गए हैं. इसके अलावा , 4826 लोगों की जांच में कुल 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. इसमें 10 पटना और 4 अन्य जिलों के हैं. 

  • Jharkhand News: 

    नियोजन नीति के विरोध में झारखंड बंद आज

    झारखंड यूथ एसोसिएशन ने आज स्थानीय नीति 60/40 के विरोध में झारखंड बंद का आह्वान किया है. जिसका असर राजधानी रांची में असर साफ नजर आ रहा है. राजधानी रांची के कई स्कूल बंद है. इसके अलावा आम दिनों की तुलना में सड़कों पर भीड़ कम नजर आ रही है.

  • Bihar News:

    मनीष कश्यप के मामले की आज होगी सुनवाई 

    सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप के मामले में सुनवाई होगी. इस सुनवाई में मनीष कश्यप के वकील ने मांग की है कि बिहार और तमिलनाडु समेत दूसरे राज्यों में मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज केस को एक साथ किया जाए. मनीष कश्यप की तरफ से ये याचिका 5 अप्रैल को दायर की गई थी. इसी याचिका पर आज सुनवाई होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link