दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने एमएड (MEd) फर्स्ट सेमेस्टर के एग्जाम को लेकर शेड्यूल जारी कर दिया है.  एमड फर्स्ट सेमेस्टर के एग्जाम 17 फरवरी से शुरू हो जाएंगे. इस एग्जाम को लेकर ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इसको लेकर लित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने अपने बयान में कहा है कि हर दिन एक एग्जाम आयोजित किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उप परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने जारी किया बयान 


ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के उप परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने इसको लेकर जानकारी देते हुए बताया कि MEd फर्स्ट सेमेस्टर के एग्जाम का शेड्यूल जारी हो गया है. ये एग्जाम 17 जनवरी 2023 से शुरू हो जाएंगे. ये एग्जाम 25 जनवरी 2023 तक होंगे. फर्स्ट सेमेस्टर के एग्जाम को लेकर इसका सेंटर दरभंगा के सीएम लॉ कॉलेज को बनाया गया है. ये एकमात्र जिले का सेंटर है. सभी प्रधानाचार्य और केंद्र अधीक्षक को इसकी विधिवत सूचना दे दी गई है.


कई जिलें के छात्र लेंगे एग्जाम 


ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के उप परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने इसको लेकर कहा कि ये एग्जाम सुचारू रूप से निर्धारित समय और केंद्र पर होंगे. दरभंगा , मधुबनी , समस्तीपुर और बेगूसराय के सभी जिलों के छात्रों के लिए एक सेंटर भी बना दिया गया है.