पटना: लालू परिवार पर ईडी व सीबीआई की कार्रवाई पर भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज उनकी बारी है कल दूसरे की बारी भी आ सकती है. ईडी एवं सीबीआई ट्रांसपेरेंसी एजेंसी नहीं है. एजेंसी केंद्र सरकार के इशारे पर कार्य कर रहा हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी की गर्भवती पत्नी को परेशान कर रही सीबीआई और ईडी 
मंत्री अशोक चौधरी आगे कहा कि जब मुगलों का साम्राज्य व इंदिरा गांधी का साम्राज्य नहीं चला, तो भाजपा का अभिन्न समराज चलने वाला नहीं है. उन्होंने तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए कहा कि ईडी द्वारा तेजस्वी की गर्भवती पत्नी को 12 घंटो तक उससे पूछताछ की. जिससे उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई और वह अस्पताल में इलाज के लिए ले जाए गए. बावजूद इसके सीबीआई और ईडी तेजस्वी यादव को परेशान कर रही है. इन एजेंसियों को मानवता के नाते भी इस ओर ध्यान देना चाहिए था.


भाजपा के इशारे पर होती है कार्रवाई- अशोक चौधरी 
अशोक चौधरी ने कहा कि जब-जब नीतीश कुमार भाजपा से अलग होकर राजद के पास जाते हैं, तो इस प्रकार के छापेमारी भाजपा के इशारे पर होती है. दरअसल, उन्होंने जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित स्वामी सहजानंद संग्रहालय में आयोजित जदयू के भीम संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे. इस मौके पर स्थानीय जदयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी जदयू जिला अध्यक्ष गोपाल कुमार सहित जदयू के नेता, कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़िए-  तमिलनाडु में प्रवासियो की पिटाई के वीडियो को लेकर रिपोर्ट CM नीतीश को सौंपी गई, सामने आई ये बात