जहानाबाद :  बिहार के कैबिनेट मंत्री प्रेम कुमार ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार बिहार के सभी 40 लोकसभा सीट पर NDA भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी. इंडिया गठबंधन शून्य पर आउट हो जाएगी. उन्होंने सीट बटवारे के सवाल पर कहा कि सीट बंटवारे में कोई रुकावट नहीं आएगा एनडीए में जो दल हैं सबको सम्मान किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने लैंड फॉर जॉब को लेकर ईडी के छापेमारी पर बोलते हुए कहा कि इससे लोकसभा चुनाव का कोई लेना-देना नहीं है. बिहार ही नहीं पूरे देश की जनता जानती है कि लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार घोटाला और भ्रष्टाचार के आतंक में डूबे हुए हैं. जब बिहार में किसी प्रकार का कोई चुनाव नहीं था तो अलकतरा घोटाला, चारा घोटाला समेत न जाने कितने घोटाला लालु एंड कंपनी ने किया. आज उसी का नतीजा है कि ईडी और सीबीआई के द्वारा विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में एक बार फिर भाजपा के पास नीतीश जी आए और एनडीए की सरकार बन गई. हम लोग पुराने साथी रहे हैं। एनडीए में शामिल सभी दल मिलकर बिहार में चौतरफा विकास करेंगे. जो कार्य बच गए हैं उसे जल्द पूरा किया जाएगा.


बता दें कि बेरोजगारों को रोजगार देना इस सरकार का प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि जब लालु यादव की सरकार थी तो गड्ढे वाली बिहार थी. कानून का राज खत्म था. लोग जंगलराज से डरे हुए रहते थे. हम लोगों ने जब 2005 में सरकार बनाई तो बिहार में विकास झलकने लगा है. 24 घंटे बिजली स्वास्थ्य के साथ-साथ सड़क शिक्षा आदि क्षेत्रों में तेज गति से विकास हुई है और आगे भी विकास की गाड़ी तेज रफ्तार से चलेगी.


इनपुट- मुकेश कुमार 


ये भी पढ़िए -  ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास से 36 लाख रुपए नकद और बीएमडब्ल्यू की जब्त