कैमूर: कैमूर में श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि शिक्षा मंत्री और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव का मामला हमारे मुख्यमंत्री खुद देख रहे हैं, दोनों काबिल लोग समझदार हैं. कोई ऐसा विवाद नहीं है मामला सब सुलझ गया है. थोड़ा बहुत होते रहता है, बीजेपी का काम है एक खटिया को दो खटिया में कर देना है. उसे कोई अंतर नहीं होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कैमूर में मंत्री सुरेंद्र राम ने शिक्षा मंत्री और के के पाठक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा हमारे शिक्षा मंत्री विद्वान हैं और के के पाठक भी बड़े ईमानदार छवि के पदाधिकारी हैं. विभाग में थोड़ा बहुत ये सब होते रहता है, दोनों ही काबिल मंत्री और काबिल अफसर हैं. अगर उसके बाद भी कोई विवाद इन दोनों के बीच है तो हमारे मुख्यमंत्री जी पूरे मामले को देख रहे हैं. आप लोग देख रहे हैं बिहार के विकास में उनका अहम योगदान रहा है.


देश में कम संसाधन के बावजूद अच्छे मैनेजमेंट से राज्य का विकास कर रहे हैं. मैं उनको मैनेजमेंट गुरु मानता हूं. यह छोटा-मोटा विवाद है सब लोगों को बुलाकर समझा देंगे. हमको यह आशा और पूर्ण विश्वास है. बीजेपी का काम है कि एक खटिया को दो खटिया कर दें. पति-पत्नी में झगड़ा लगा दें. उनके पास कोई काम नहीं है इसके वजह से तमाम तरह के प्रोपगेंडा वह लोग फैला रहे हैं.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़िए- इलाज के बाद दिमाग में एक्टिव रहता है HIV,अगर बंद हुआ उपचार तो फिर पनप सकता है एड्स का संक्रमण