Aditya Singh Rajput Death: अभिनेता, मॉडल और कास्टिंग कोआर्डिनेटर आदित्य सिंह राजपूत 22 मई की दोपहर अंधेरी स्थित अपने घर के वॉशरूम में मृत पाए गए थे. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि यह ड्रग ओवरडोज का मामला हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आदित्य सिंह राजपूत ने एक मॉडल और अभिनेता के रूप में शुरुआत की थी. कई नए चेहरों को भी लांच किया था. वह फिल्म इंडस्ट्री से अच्छी तरह से जुड़े हुए थे और उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ कई ब्रांडों के लिए काम किया था. उनकी मौत को इंडस्ट्री के लिए बड़ा सद्मा माना जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Teacher Niyamawali: इन डिग्री वालों की आएगी शामत! नए आदेश के बाद बिहार में शिक्षक बनना होगा मुश्किल


दिल्ली से आने वाले आदित्य ने मॉडल के रूप में शुरुआत की थी. वह क्रांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी फिल्मों का हिस्सा थे. लगभग 300 विज्ञापनों का हिस्सा रहे और स्प्लिट्सविला 9 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया. इसके अलावा आदित्य लव, आशिकी, कोड रेड, आवाज़ सीज़न 9, बैड बॉय सीज़न 4 और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट किए थे. 


हाल ही में वह एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे. वह मुंबई ग्लैमर सर्किट में लोकप्रिय थे और पार्टियों और पेज 3 के स्टार बन गए थे. आदित्य सिंह राजपूत ने कुछ टीवी शोच और फिल्म करने के बाद अपना ब्रांड पाॅप कल्चर शुरू किया था. इस ब्रांड में वे कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करते थे. आदित्य ने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को लांच भी किया था. 


17 साल में करियर शुरू करने वाले आदित्य का जन्म और परवरिश दिल्ली में हुई थी. हालांकि आदित्य सिंह राजपूत का परिवार उत्तराखंड से आता है और उनके घर में मां-बाप के साथ बड़ी बहन भी है, जो शादी के बाद यूएस चली गई हैं.