भोजपुर:Bihar Crime: भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले आजकल इतने बुलंद हो गए हैं कि पुलिस तक को अपना निशाना बना रहे है तो कभी दिन दहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. अब अपराधी सरे आम हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम देने से भी नहीं परहेज़ कर रहे हैं. ताजा मामला जिले के कृष्णागढ़ इलाके का है. जहां बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने मुखिया पति को दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस दुस्साहसिक घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें खुलेआम 2 हथियारबंद बदमाश मुखिया पति को लगातार गोली मारते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के आरा-सिन्हा मुख्य मार्ग के सरैया बाजार में आज हथियारबंद बदमाशों ने एक मुखिया के पति की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक मुखिया पति 45 वर्षीय महेन्द्र यादव उर्फ मुन्ना यादव कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव निवासी स्व. राम प्रवेश यादव के पुत्र थे। मृतक के सिर समेत शरीर के दूसरे भागों में गोली निशान पाए गए हैं। वे पश्चिमी गुंडी पंचायत की मुखिया उमरावती देवी के पति थे। वारदात को एक बाइक सवार तीन हमलावरों ने अंजाम दिया है।मुखिया के बेटे ने बताया कि पिछले साल भी नामजद लोगों ने मेरी माँ को गोली मारा था और ये पूरा विवाद चुनाव से जुड़ा हुआ है।


वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर बवाल काटा है. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. मुखिया पति के मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम की स्थिति है. पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया है।


इनपुट- मनीष कु. सिंह