मुजफ्फरपुर : बिहार के सरकारी विभाग में भ्रष्टाचार का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. यहां कोई ऐसा विभाग नहीं है जो किसी काम कराने के बदले घूस ना लेते हों. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर में देखने को मिल रहा है. यहां पर जमीन के विवाद में उलझे दो पक्षों को आपस में सुलझाने के लिए सीओ ने घूस ले लिया. अधिकारी का घूस लेते हुए वीडियो सोशाल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि जी बिहार झारखंड नहीं कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी पर 1900 रुपये रिश्वत का लगा है आरोप 
मुजफ्फरपुर जिले के सरैया अंचल में विगत कई दिन पहले अंचलाधिकारी का घूस लेने का वीडियो वायरल होने और व्याप्त भ्रष्टाचार से परेशान होकर सीओ नारायण बैठा के खिलाफ जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की गई थी. वहीं सीओ नारायण बैठा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था,जिसमें जमीन के दाखिल खारिज के बदले 1900 रुपये रिश्वत लेने का आरोप लग रहा है. 


जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए ली थी घूस
वायरल वीडियो में जमीन के विवादित होने के कारण दूसरे पक्ष की ओर से पैसा देने पहुंचे व्यक्ति को मदद करने की बात सीओ द्वारा बताई जा रही है और उस वायरल वीडियो में सीओ बातचीत के दौरान ही एक व्यक्ति को बुलवाते हैं और उसी को पैसा देने के लिए बोलते हैं. पार्टी उस व्यक्ति के हाथ में 1900 रुपये देते हुए दिख रहा है. हलांकि इसकी पुष्टि जी बिहार झारखंड मीडिया नहीं कर रहा है.


इस मामले की जांच में जुटे वरिष्ठ अधिकारी
अधिकारी की शिकायत के बाद जिलाधिकारी के आदेश पर अपर समाहर्ता सरैया अंचल पहुंचकर जांच की. इसके अलावा सभी कर्मचारियों के साथ बैठकर बातचीत की जा रही है. वही दूरदराज से आये व्यक्तियों का भी समस्या सुनी. हलांकि कुछ लोगों ने जांच के दौरान सीओ के खिलाफ अधिकारी के समक्ष हंगामा भी किया. जिसे समझाबुझाकर शांत करवाया गया. वही जांच करने वाले जांच पूरी होने तक कुछ भी बताने से इंकार किया.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर