पटना: मुंबई में आज एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इससे गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी को बेहद गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में बाबा सिद्दीकी के पेट में दो गोलियां लगी थी. अपराधियों ने उनपर कुल तीन गोलियां चलाई थी, जिसमें से दो गोली उनके पेट में लगी. बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी 9.15 से 9.20 मिनट के बीच अपने ऑफिस से निकले थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफिस के पास पटाखा छोड़ने के दौरान तीन लोग गाड़ी से उतरे और उन्होंने बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग शुरू कर दी. सीने में गोली लगते ही बाबा सिद्दीकी गिर गए जिसके बाद उन्होंने अस्पताल लाया गया, वहीं पुलिस ने इस मामले में 2 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है इस मामले में जल्द ही तीसरी संदिग्ध भी पुलिस की हिरासत में होगा. वहीं बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी में पोस्ट करते हुए लिखा कि एनसीपी लीडर बाबा सिद्दीकी साहब के क़त्ल की ख़बर ग़मज़दा कर देने वाली है. वह एक ज़िन्दादिल इंसान थें. पाक परवरदिगार से दरखास्त है कि उन्हें जन्नत-उल-फ़िरदौस में उंचा मुकाम दें और उनके चाहने वालों को सब्र अता करें.


ये भी पढ़ें- Vijayadashami: रांची में 70 फीट के रावण का दहन, सीएम हेमंत सोरेन, रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ हुए शामिल


बता दें कि इस हादसे के बाद मुंबई पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी है और घटानास्थल के जुडे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि बाबा सिद्दीकी का पूरा नाम बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी था औऱ वो बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे. उन्हें उनके इफ्तार पार्टी के लिए जाना जाता था. पटना में भी वो कई बार इफ्तार पार्टी आयोजित कर चुके थे.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!