पटनाः पटना के नेपाली नगर में जिला प्रशासन द्वारा रविवार सुबह कई मकानों को तोड़ने बड़े पैमाने पर कार्रवाई की गई. जिसके बाद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज नेपाली नगर पहुंचे हैं. लेकिन प्रशासन द्वारा पप्पू यादव को मकान मालिकों से मिलने नहीं दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्रवाई पर रोक के लिए मुख्यमंत्री से पप्पू यादव ने किया आग्रह
जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि नेपाली नगर और राजीव नगर की जनता के मकानों पर जिला प्रशासन द्वारा हो रही कार्रवाई पर रौक लगा दीजिए. यहां के निवासियों को समस्या है उसका समाधान बातचीत से निकाला जाए. सरकार अपनी गलतियों की सजा हजारों परिवार को नहीं दे सकती है. मैं यहां की जनता के साथ हूं. जब रविशंकर प्रसाद, संजीव चौरसिया के नाम से रोड बना है. सरकार ने बिजली भी दी है. यहां के लोग भी टैक्स देते हैं. फिर आज यह दमन पूर्वक कार्रवाई क्यों हो रही है.


सरकार अपनी गलतियों की आम जनता को दे रही सजा 
जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि जब यहां कालोनियां बस रही थी तो प्रसाशन कहां था. यहां रहने वाले लोग बिजली और पानी अन्य सुविधाओं का भूगतान करते है. पहले तो प्रशासन ने अपनी गलतियों को छुपाया. सरकार जिला प्रशासन की गलियों की सजा आम जनता को नहीं दे सकती है.


लोगों का एक सवाल ये दमन पूर्वक कार्रवाई क्यो 
जानकारी के लिए बता दें कि जब यहां की सड़कें रविशंकर प्रसाद, संजीव चौरसिया के नाम बनी हुई है. सरकार ने यहां के लोगों को बिजली भी दी है. यहां के लोग भी टैक्स देते हैं. तो फिर आज यह दमन पूर्वक कार्रवाई क्यों की जा रही है. इससे बुरे हालात नहीं हो सकते हैं. सारे लोग मौत के भय में हैं.


ये भी पढ़िए- कटिहार में सीएसपी संचालक से लूट मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस