नालंदा : बिहार के नालंदा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें 8 दिन से गायब एक युवक का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. बता दें कि वह युवक अपने साथी के साथ परीक्षा देने पटना गया हुआ था और वह पिछले 8 दिनों से गायब है और उसकी अभी तक कोई खोज खबर नहीं मिल पाई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि नालंदा के बिहार थाना इलाके के गढ़पर निवासी बस मालिक अंजय कुमार का 21 वर्षीय पुत्र आकर्ष कुमार पिछले 1 जून से लापता है.  8 दिनों बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिलने पर अनहोनी की आशंका से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 


ये भी पढ़ें- मणिपुर हिंसा की आग सियासी बन पहुंची झारखंड, यहां की राजनीति का बढ़ाया तापमान


इस संबध में नगर थाना में 1 जून को लापता होने का मामला दर्ज कराया गया है. पिता अंजय कुमार और मां बबली कुमारी का आरोप है कि पुलिस उनके बच्चे को खोजबीन करने में सही से सहयोग नहीं कर रही है. उन्होंने बताया कि 1 जून को उनका पुत्र अपने दोस्त के साथ परीक्षा देने पटना गया था. उसके बाद से वह नहीं लौटा. खोजबीन के बाद जब कुछ पता नहीं चला तब थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया. 


हालांकि पुलिस आकर्ष के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है, मगर अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. दोस्त कभी साथ नहीं रहने तो कभी गंगा नदी में छलांग लगाने की बात कह रहा है. जबकि पटना में सीसीटीवी फुटेज में दोनों को एक साथ देखा गया है. परिजनों का मानना है कि पुलिस अगर उसके दोस्त से सख्ती से पूछताछ करे तो सच्चाई सामने आ जाएगा.


इस घटना को लेकर सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. अनुसंधान अभी जारी है. दोस्त को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है. 


(रिपोर्ट- ऋषिकेश)