Numerology Monthly Horoscope August 2024: अगस्त 2024 का महीना शुरू हो गया है आज 3 तारीख है. अंक ज्योतिष के अनुसार अगस्त साल का आठवां महीना है और साल 2024 में यह महीना 8 मूलांक वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. साल 2024 का कुल जोड़ 8 है, इसलिए इस साल 8 मूलांक वालों के लिए विशेष रूप से अच्छा रहेगा. अगस्त, साल का आठवां महीना उन लोगों के लिए अच्छा साबित होगा जिनका जन्म 8, 17, और 26 तारीख को हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगस्त 2024 की लकी डेट्स निम्नलिखित हैं
8 अगस्त
17 अगस्त
26 अगस्त


इन तारीखों पर जन्मे लोगों का मूलांक 8 होता है, जो शनि (Shani) का मूलांक है और शनि ग्रह द्वारा शासित होता है. अंक ज्योतिष में 8 अंक को बहुत प्रभावशाली माना गया है और इसे अनंत चिन्ह (Infinity) के समान देखा जाता है. इस मूलांक पर जन्मे लोग अक्सर अपने जीवन में नई ऊंचाइयों तक पहुंचते हैं.


अगस्त माह में जन्मे लोग सामान्यत और मजबूत व्यक्तित्व वाले होते हैं. उनकी व्यक्तित्व विशेषता लोगों को जल्दी प्रभावित करती है. ये लोग नेतृत्व गुणों से लैस होते हैं और हर काम में आगे रहते हैं, जिससे वे काफी भाग्यशाली माने जाते हैं. 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोगों के लिए अगस्त का महीना विशेष रूप से शानदार रहेगा. इन तारीखों पर जन्मे लोगों को इस महीने अच्छे नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. आप अपनी नौकरी में बदलाव भी कर सकते हैं. प्रेम जीवन के दृष्टिकोण से भी यह महीना आपके लिए अच्छा रहेगा. यदि आप साझेदारी में व्यापार करते हैं, तो आपको लाभ होने की संभावना है.


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. जी बिहार झारखंड किसी भी मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अपनाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लेना उचित है.


ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: मिथुन और सिंह वाले जल्दबाजी में न लें कोई फैसला, पढ़ें अन्य सभी राशियों को हाल