मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में तमंचे पर डिस्को का वीडियो आम होता जा रहा है. आए दिन युवकों की ओर से तमंचे लहराने और डांस करने का वीडियो सामने आ रहा है. इसके अलावा पिस्टल के साथ पार्टी करने का भी वीडियो सामने आ रहा है. यह सिलसिल कम होने के बजाय और बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला अहियापुर थानाक्षेत्र का है, जहां शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है और उसमें देखा जा सकता है कि कैसे पिस्टल के साथ लोग डिस्को कर रहे हैं. यह हालत तब है जब राज्य में शराबबंदी कानून लागू है. इस तरह यहां खुलेआम शराबबंदी कानून का मजाक उड़ाया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अहियापुर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पिस्टल लहराने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिले के एक और थानाक्षेत्र सकरा के पचदही में भी में एक शादी समारोह के दौरान अश्लील भोजपुरी गानों पर हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जी मीडिया इन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर बेखौफ अंदाज में भोजपुरी गानों पर डांस कर रहा है और पिस्टल लहरा रहा है. युवक इस दौरान फायरिंग करने की भी कोशिश कर रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि इन युवकों को कानून का बिल्कुल भी खौफ नहीं है. इस मामले में थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है और वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी. 


(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)


ये भी पढ़ें- फिर पलटी मारने की तैयारी में नीतीश कुमार! क्या तेजस्वी का त्याग भी नहीं आ रहा काम?