Orry: बी-टाउन सेलेब्स के बेस्टी ओरी, जिनका असली नाम ओरहान अवत्रमणि है, ने बिग बॉस के सेट पर खुलासा किया कि उन्हें सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलते है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पिक्चर्स के लिए सच में इतनी रकम मिलती तो वह किसी आईलैंड पर जिंदगी बिताते हुए मिलते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिग बॉस 17' में ओरी ने एक ऐसा बयान दिया जिससे होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए और सुर्खियां भी बटोरीं. उन्होंने खुलासा किया कि वह सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए 20-30 लाख रुपये की मोटी रकम कमाते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह वास्तव में सेल्फी के जरिए इतनी कमाई करते हैं, ओरी ने आईएएनएस को बताया, "सेल्फी के बारे में मैंने जो बताया है, वह मुझे पसंद है. मैनें बढ़ा-चढ़ाकर बताया था और इस बात ने कितनी सुर्खियां बटोरीं हैं."


उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने पिक्चर्स के जरिए इतना पैसा कमाया होता, तो वह किसी आईलैंड पर रह रहे होते और मेहनत नहीं कर रहे होते. उन्होंने आगे कहा कि, 'काश मैं हर एक सेल्फी से इतना पैसा कमा रहा होता कि आप मुझे आईलैंड पर जिंदगी बिताते हुए देखते और आप मुझे बंबई में कड़ी मेहनत करते और काम करते हुए नहीं देखते, मैं जितना जीया था उससे कहीं अधिक जी रहा होता.'


यह भी पढ़ें- Bank Holidays December 2023: दिसंबर में 18 दिन बंद रहेंगे बैंक, तुरंत निपटा लें जरूरी काम, देखें List


ओरी ने अपने मनमोहक अंदाज में आगे कहा, "मैं भाग्यशाली होता अगर मुझे सेल्फी के लिए 20-30 रुपये भी मिलते, यह सच्चाई है."


इनपुट- आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: हिंदू त्योहारों पर छुट्टियों की कटौती ने जातीय गणना की हवा निकाली, लालू-नीतीश ने 18% के लिए 82% को किया नाराज?


यह भी पढे़ं- Yoga For Headache: सिरदर्द की समस्या से हैं परेशान तो 5 मिनट में मिलेगा आराम, करें ये 10 योगासन